बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को देशभर में पसंद किया जा रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। इसे दर्शकों का भरपूर प्यार, सराहना और पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ‘The Kashmir Files’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, प्रोडयूसर अभिषेक अग्रवाल एक्टर अनुपम खेर और पल्लवी जोशी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files Collection Day 8: ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, ‘बाहुबली 2’ का तोड़ा रिकॉर्ड

सीएम योगी फिल्म की टीम के साथ की तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि फिल्म #TheKashmirFiles मजहबी कट्टरता व आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को निर्भीकता से प्रकट करती है। निःसंदेह यह चलचित्र समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगा। ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं।

यूपी सरकार में कैबिनेट नंद गोपाल नंदी ने योगी आदित्यनाथ के ट्वीट को रिट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, आज “द कश्मीर फाइल्स” की टीम के साथ स्वर्णिम उत्तर प्रदेश के शिल्पी, हम सबके नेता माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से 5 कालिदास स्थित आवास पर भेंट की!

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, कश्मीरी पंडितों के दर्द को उजागर कर अनकही त्रासदी देश-दुनिया के सामने लाने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ टीम के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, प्रोडयूसर अभिषेक अग्रवाल, प्रसिद्ध अभिनेता पद्मश्री अनुपम खेर और अभिनेत्री पल्लवी जोशी जी के लखनऊ आगमन पर स्वागत किया। #KashmirFiles

इसके अलावा उन्होंने  माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद दिया! मुख्यमंत्री जी ने फिल्म के कलाकारों के उत्कृष्ट अभिनय और फिल्म के निर्देशन की सराहना की! फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी!

बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ( The Kashmir Files ) ने आठवें दिन (दूसरे शुक्रवार) को रिकॉर्ड तोड़ कमाई की हैं। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश के साथ ही 120.35 करोड़ रुपये की (The kashmir Files day 8 Collection) कमाई कर ली है। इस फिल्म ने आठवें दिन का अब तक का हाईएस्ट कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files: ‘जोकर’ फेम Heath Ledger से तुलना पर बोले अनुपम खेर- सबसे बेस्ट compliments

फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार लीड रोल में नजर आए हैं। हर किरदार ने अपने रोल से इंसाफ किया है। कहा जा रहा है कि अनुपम खेर फिल्म की सच्ची आत्मा हैं। अनुपम ने फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित का रोल अदा किया है, जिसका परिवार इस्लामिक मिलिटेंट्स के निशाने पर आ जाता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *