Punjab Election: पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होने है। ऐसे में प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। हाल ही में कवि कुमार विश्वास ने पंजाब और अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा दियान दिया था, जिस पर अब सियासी बवाल मच गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री चऱणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुमार विश्वास के दावे की जांच की मांग की है।

दरअसल, सीएम चन्नी ने ट्वीट करते हुए एक पत्र शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि पंजाब के सीएम के रूप में, मैं माननीय प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं वह कुमार विश्वास जी के वीडियो के मामल में निष्पक्ष जांच के आदेश दें। उन्होंने आगे लिखा, राजनीति एक तरफ, पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की ज़रूरत है।

आपको बता दें कि कवि कुमार विश्वास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल का सपना पंजाब की सत्ता हासिल करना है। साथ ही कहा कि कुमार विश्वास ने कहा था, ‘अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा कि मुझे पंजाब का मुख्यमंत्री बनना है या स्वतंत्र देश (खालिस्तान) का प्रधानमंत्री।

वहीं इसके बाद मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया। हालांकि पंजाब के सीएम ने इस मामले की जांच की मांग करते हुए पीएम से अपील की है कि उन्हें हर पंजाबी की चिंता दूर करनी चाहिए। ये भी पढ़ें: कुमार विश्वास का बड़ा आरोप: केजरीवाल ने कहा था, पंजाब का सीएम या बनूंगा खालिस्तान का पीएम

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *