प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद से पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी विरोध के बावजूद सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Maan) शुक्रवार को मानसा के गांव मूसा उनके परिवार से मिलने पहुंचे और उनके पिता से मुलाकात की।

मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दिया आश्वासन
भगवंत मान ने मूसेवाला के माता-पिता को मुसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया। वहीं आम आदमी पार्टी नेता गगनदीप धालीवाल ने बताया कि मुसेवाला के पिता ने गावं में स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने की मांग उठाई, जिसे सरकार ने मान लिया है।

सीएम के दौरे के लिए गांव में की गई कड़ी सुरक्षा
भगवंत मान के दौरे को देखते हुए गांव में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। वहां मेन गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाया गया था। इसके अलावा सीएम की सिक्योरिटी वहां पहले ही पहुंच गई थी। इसी के विरोध में गांव वाले इकट्ठा हो गए हैं। उनका कहना है कि सुरक्षा के नाम पर उनके वाहनों को गांव में नहीं घुसने दिया जा रहा। वहीं पुलिस ने इससे इनकार किया है।

आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को झेलना पड़ा ग्रामीणों का विरोध
बता दें कि इससे पहले ही मूसा गांव में आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। गावों वालों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।

वित्त मंत्री हरपाल चीमा भी गए थे मिलने
आपको बता दें कि इससे पहले बृहस्पतिवार को मूसेवाला के घर गांव मूसा में नेताओं का तांता लगा रहा। किसान नेता राकेश टिकैत ने परिवार को ढांढस बंधाया। आप सरकार के वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल मूसेवाला के घर पहुंचे और पिता बलकौर सिंह से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

वहीं इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला के परिवार के साथ दुख बांटने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, सांसद हरसिमरत कौर बादल, पूर्व राज्यसभा सदस्य बलविंदर सिंह भूंदड़ व पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका पहुंचे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *