मनोरंजन जगत में उथल-पुथल चलती रहती है। आपको बता दे कि साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ( Salman khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) मुश्किल दौर से गुजर रही है। खबरों के अनुसार फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के लिए अभी तक कोई खरीदार नहीं मिला है। सबसे बड़ी बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार इस फिल्म का हिस्सा हैं और इन दोनों स्टार के रहने के बावजूद फिल्म ऐसे हालातों से गुजर रही है।

ये भी पढ़ें: क्या Prabhas और Kriti Sanon एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कर रहे है साथ काम

5 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘गॉडफादर’-
खबरो के आनुसार, तेलुगु मार्केट में फिल्म को अब तक किसी भी डिस्ट्रीब्यूटर ने नहीं खरीदा है। वहीं इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने इसके डिस्ट्रीब्यूटिंग राइट्स के लिए लगभग 85 करोड़ रुपए की कीमत बताई है, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म को खरीदने में किसी ने भी रुचि नहीं ली है और फिल्म की रिलीज डेट 5 अक्टूबर है, जो कि बेहद करीब है।

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu: अभिनेत्री तापसी का गुस्सा पहुंचा सातवे आसमान पर, पत्रकार से कहा- ढंग से होमवर्क करके आओ

फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही हुआ था रिलीज-
आपको बता दे कि फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था। यह टीजर रिलीज के साथ ही चर्चा में बना हुआ है। इस टीजर में सलमान खान की झलक भी देखने को मिली थी। इसके अलावा फिल्म का सॉन्ग ‘तार मार टक्कर मार’ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लेकिन जब इसे खरीदने की बात सामने आई तब से लेकर अभी तक किसी डिस्ट्रीब्यूटर ने इसमें रुचि नहीं दिखाई है। जिसके चलते मामला बिगड़ता जा रहा है। ऐसे हालत में यह बेहद हैरान करने वाली बात है कि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को क्यों नहीं खरीदना चाहता है।

ये भी पढ़ें: Vivek Agnihotri: ‘बायकॉट बॉलीवुड’ पर बोले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, कहा- परिणाम…

स्क्रिप्ट में दम नहीं-
खबरों की माने तो इस फिल्म में किसी की रुचि नहीं दिखाने की सबसे बड़ी वजह इस की स्क्रिप्ट है। कहा जा रहा है कि चिरंजीवी और सलमान खान ने अपने लिए खराब स्क्रिप्ट पसंद की है, जिसके चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म से किनारा कर रहे हैं। वही दूसरी वजह बताई जा रही है कि चिरंजीवी कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म नहीं कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘आचार्य’ बहुत बुरी तरह बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी, जिसमें उनके बेटे राम चरण भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत घाटा उठाना पड़ा था। इसी वजह से फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है सभी को बड़े घाटा होने की पूरी संभावना है।

ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा इस महीने अली फजल के साथ सात लेंगी फेरे, शादी की डेट आई सामने

ये भी पढ़ें: Sonu Sood: सोनू सूद ने IAS के छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग, जानें अप्लाई करने की तरीका

हिंदी में भी रीलीज होगी ‘गॉडफादर’-
सलमान खान की ये पहली फिल्म तेलुगु में है। फिल्म की शूटिंग तेलुगु में हुई है, लेकिन इस फिल्म को हिंदी में भी डब कर के रिलीज किया जाएगा। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो मोहन राजा के निर्देशन में बनी ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचाराना की भी अहम भूमिका नजर आने वालें हैं। वहीं फिल्म के बजट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन खबरों के अनुसार कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गोल्ड प्रोडक्शन इस फिल्म का निर्माण लगभग 80 करोड़ से 100 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है।

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ फेम Arti Singh ने 18 दिन में घटाया 5kg वजन, शेयर किया फिटनेस वीडियो

Spread the love