Chhavi Mittal Trolls: सेलिब्रिटीज को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर जहां एक सेलेब्स को पसंद करता है वहीं दूसरा पक्ष उनको ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इस बार एक एक्ट्रेस को उनकी बीमारी को लेकर ट्रोल्स किया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा?

ये भी पढ़ें: एक बार फिर विजय देवरकोंडा संग रश्मिका मंदाना की बनेगी जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नज़र

छवि ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी
दरअसल, टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) कुछ समय से कैंसर को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उन्हे ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) हुआ था और वह इस बीमारी से जंग जीत रही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों को प्रेरित भी कर रही हैं, लेकिन कुछ लोग इस पर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जिसका छवि ने ट्रॉलर्स को करारा जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें: डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ पोस्टर विवाद के बाद Twitter ने हटाया प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलाई का पोस्ट

मैंने कैंसर नहीं चुना, उसने मुझे चुना: छवि
छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक यूजर के कॉमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, साथ ही लंबा नोट लिखकर उसे जबरदस्त जवाब दिया है। छवि ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “यह कमेंट कल मेरी पोस्ट पर किया गया था, जहां मैंने इस बारे में बात की थी कि मैंने कैंसर की खबरों को कैसे टाला। सुप्रिया, मैंने कैंसर नहीं चुना, उसने मुझे चुना। एक कैंसर सर्वाइवर जिस भावनात्मक आघात से गुजरता है उसे शब्दों या इशारों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। उनके सबसे करीबी भी इसकी थाह नहीं लगा सकते। आप सोच भी नहीं सकती कि सार्वजनिक मंच पर इसके बारे में बोलने के लिए मैंने कितना साहस बटोरा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

एक कैंसर फाइटर को ट्रोल करने का साहस काबिले तारीफ है: छवि
छवि ने आगे कहा, “हालांकि, आपने एक कैंसर फाइटर को ट्रोल करने का जो साहस दिखाया है वह भी काबिले तारीफ है। जैसे आप ऐसा करने के पीछे मेरे विचारों की कल्पना नहीं कर सकती… मैं भी कल्पना नहीं कर सकती कि आपने अपने जीवन में इस हद तक नकारात्मकता की भावनाओं को महसूस करने के लिए कितना आघात सहा होगा। जैसे मैं सोशल मीडिया पर बाकी सब कुछ शेयर करती हूं, वैसे ही मैं यहां भी आपके लिए प्रार्थना करूंगी। आपको अंदर से शांति मिले। #शांति।”

ये भी पढ़ें: Darlings Teaser Out: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, टीजर मजेदार और सस्पेंस से भरा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *