पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में हार के साथ ही रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को इस सीजन आईपीएल (IPL) की तीसरी हार का सामना करना पड़ा। टीम के नए कप्तान रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें मजबूती के साथ वापसी करनी होगी और हम कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस को मिली दो हार के बाद कोच जयवर्धने ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, कही ये बात

मजबूत होकर वापसी करने की ज़रूरत: रविन्द्र जडेजा
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रविन्द्र जडेजा ने कहा कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए, हमें पहली गेंद से मोमेंटम नहीं मिला। हमें बेहतर होने और मजबूत होकर वापसी करने का रास्ता खोजने की ज़रूरत है। गायकवाड़ को लेकर जडेजा ने कहा कि हमें उनको आत्मविश्वास देने और उनका समर्थन करने की जरूरत है, हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं।

जडेजा ने की शिवम दुबे की तारिफ
जडेजा ने आगे कहा कि हम निश्चित रूप से उनका (गायकवाड़) समर्थन करेंगे और मुझे यकीन है कि वह अच्छी तरह वापस आएँगे। वह (दुबे) इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, आज उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, उनको दिमाग को अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण होगा। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप की टीम में नहीं हुआ था रोहित शर्मा का सिलेक्शन, अब छलका दर्द

गौरतलब है कि चेन्नई की टीम को पंजाब के खिलाफ मैच में 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था लेकिन यह सही साबित नहीं हुआ। पंजाब ने बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 180 रन लगाए। उनके लिए लियाम लिविंगस्टोन ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए तेजी से 60 रनों की पारी खेली। हालांकि पंजाब की टीम 200 से ज्यादा रन बनाने की स्थिति में थी लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया।

ये भी पढ़ें: CSK vs KKR: कप्तानी में पहला मैच हारे रविन्द्र जडेजा, जानें अपनी हार के बाद क्या कहा?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *