लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथों ले लिया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि बसपा ने दलितों के उत्थान के लिए हर संभव कोशिश की है, लेकिन कांग्रेस ने अपने लंबे यूपी शासन में उनके सामाजिक आर्थिक विकास के लिए कोई कदम नहीं उठाया।

ये भी पढ़ें: Supertech के Twin Towers का टेस्ट ब्लास्ट आज, पुलिस ने जारी की एडवाजरी

मायावती ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि वह अपने बिखरे हुए घर को तो संभाल नहीं पा रहे हैं, बल्कि हमारी पार्टी बसपा की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं, जिससे उनकी बौखलाहट साफ नजर आती है।

ये भी पढ़ें: Yami Gautam: ‘दसवीं’ के Review पर यामी गौतम को क्यों आया गुस्सा? यहां जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि हाल ही में राहुल ने बसपा प्रमुख को लेकर कहा था कि यूपी में मायावती जी ने चुनाव ही नहीं लड़ा। हमने उनको मैसेज दिया, अलायंस करिए, चीफ मिनिस्टर बनिए, बात तक नहीं की। मैं कांशी राम जी की रिस्पेक्ट करता हूं।


उनके इसी बयान पर मायावती ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठे आरोप लगाते रहते हैं कि बसपा सुप्रीमो भाजपा के प्रति नरम हैं, क्योंकि मुझे ईडी आदि से डर लगता है। उनका यह बयान कि मुझे मुख्यमंत्री का प्रस्ताव दिया गया था, पूरी तरह से तथ्यहीन है। विपक्षी दलों पर टिप्पणी करने से पहले कांग्रेस को सौ बार सोचना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं सत्ता में थी, तब भी राहुल जी ने मार्च और धरने से मेरी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कभी भी अन्य पार्टियों की सरकार में ऐसा नहीं किया। अन्य पार्टियों की बात करने से पहले उन्हें अपनी ही पार्टी की चिंता करनी चाहिए कि वह कैसे पूरी तरह से बिखर गई है।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को कानून तोड़ते पकड़ा रंगे हाथ, अजय ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *