सलमान खान (Salman khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) दोनों ही किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इन दोनों स्टार के नाम इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स की लिस्ट में आते हैं। यह दोनों ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लाइफ से जुड़े एक चर्चित वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इनकी लव लाइफ में हंगामा मचा दिया और माना जाता है कि इसी वाकया की वजह से आखिरकार इन दोनों स्टार की राहें अलग हो गई और इन्होंने ब्रेकअप का फैसला लिया।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की फेमस सिंगर ने अपने हाथ पर लिखवाया ‘अनुगच्छतु प्रवाह’, जानिए संस्कृत में बने इस टैटू का अर्थ

‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नज़दीकियां
उस इंसिडेंट के बारे में बात करने से पहले आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक समय एक-दूसरे के बेहद करीब थे। इनके बीच नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय को अक्सर साथ में देखा जाने लगा था। कहते हैं कि ऐश्वर्या जब सलमान खान की लाइफ में आईं तब तक एक्टर इंडस्ट्री अपना नाम बन चुके थे।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म, पति Haarsh ने दी खुशखबरी

सलमान खान चाहते थे ऐश्वर्या राय से शादी करना
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सलमान खान के पास नाम, पैसा, फैन फॉलोविंग आदि सब कुछ था। ऐसे में सलमान चाहते थे कि वे अब घर बसा लें। कहते हैं कि सलमान खान ऐश्वर्या राय से भी यही कमिटमेंट चाहते थे। हालांकि, ऐश्वर्या तब इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहीं थीं और शादी नहीं करना चाहती थीं। ख़बरों की मानें तो इस बात के चलते सलमान और ऐश्वर्या के बीच तनाव रहने लगा था।

ये भी पढ़ें: आलिया और रणबीर कपूर ने चुना अपनी शादी का Destination, यहां शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों

सलमान रात भर पीटते रहे ऐश्वर्या के फ्लैट का दरवाज़ा
बहरहाल, यह सब चल ही रहा था कि एक रात सलमान खान, ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए और लगभग आधी रात एक्ट्रेस के घर के बाहर उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान लगभग आदि रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट का दरवाज़ा पीटते रहे लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला। यह घटना अगले दिन की सुर्खियां बन गई और इसके चलते सलमान और ऐश्वर्या दोनों की इमेज खराब हुई थी। कहते हैं इस घटना के बाद ही ऐश्वर्या ने सलमान खान से किनारा कर लिया था और यही घटना उनके ब्रेकअप की वजह बनी।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुईं भर्ती

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *