बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) की बेटी त्रिशला दत्त ( Trishala Dutt ) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं स्टार किड हैं। त्रिशला दत्त किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं। वह अपनी खूबसूरती से बाॅलीवुड अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ देती हैं।आपको बता दे कि संजय दत की बेटी भले ही भारत में नहीं रहती हो लेकिन उनके हजारों फैंन भारत के रहने वाले ही हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘Brahmastra’ का नया पोस्टर आया सामने, रोमांटिक अंदाज में दिखे आलिया-रणबीर

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 में काम करने के लिए इस एक्टर ने लिए 25 करोड़, जानें फिल्म के स्टार कास्ट की फीस

त्रिशला दत्त रहती हैं न्यू यॉर्क-
आपको बता दे कि संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ( Trishala Dutt ) उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशला दत्त ( Trishala Dutt ) 8 साल की थी ज़ब उनकी माँ का देहांत हो गया था।

इसके बाद त्रिशला अपनी मौसी के पास न्यू यॉर्क चली गयीं और यही उनका पूरा बचपन गुजरा और उन्होंने अपनी पूरी सिक्षा यहीं से हासिल की। त्रिशला दत्त ने फिल्मों में काम ना करके अपना करियर मनोचिकित्सक ( Psychotherapist ) में बनाया हैं।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने Instagram पर शेयर किया अपनी तस्वीर प्रिंटेड हवाई जहाज का वीडियो, मां को किया याद

इसके इलावा त्रिशला ड्रीम ट्रेसस फैशन ब्रैंड की फाउंडर भी हैं। त्रिशला दत्त देखने में काफी खूबसूरत हैं। इसके बावजूद उन्होंने कई बार बॉलीवुड में काम नहीं करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding Pics: रणबीर-आलिया ने लिए सात फेरे, किया एक दूसरे को Kiss…

त्रिशला आज भी न्यू यॉर्क में रहती हैं और बहुत कम ही इंडिया आती हैं। त्रिशला इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर काफ़ी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत पिक्स भी शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

आपको बाता दें संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उन्होंने अपने पिता के साथ भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। यहां वो आए दिन अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती है। वहीं उनके फैन्स त्रिशला दत्त की खूबसूरती के दीवाने हैं और उनकी हर एक फोटो पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्ममेकर विनोद कापड़ी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- हिंसा पर नरेंद्र मोदी का मौन देश को गृह युद्ध की ओर धकेल रहा

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *