बॉलीवुड के तीन बड़े सुपरस्टार का एक विज्ञापन इन दिनों खूब चर्चा में है और जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। यह विज्ञापन पान मसाले का है और इस विज्ञापन में अजय देवगन ( Ajay Devgn ), शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) हैं। तीनों के एक साथ आने पर जितनी उनकी तारीफ नहीं हो रही हैं उससे ज्यादा तीनों की आलोचना की जा रही है। इसमें सबसे ज्यादा फजीहत अक्षय कुमार को झेलनी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें: तंबाकू ब्रांड का एड करने पर ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार ने मांगी माफी, इस काम में लगांएगे फीस

इस विज्ञापन पर अक्षय कुमार को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। यहां तक लोग उनके पुराने वीडियोज शेयर कर रहे हैं और उन्हें याद दिला रहे हैं कि पान मसाला कंपनी के लिए उन्होंने विज्ञापन कभी न करने की बात कही थी। हालांकि इस पर अक्षय कुमार माफी मांग चुके हैं और आगे से इस तरह के विज्ञापन को न करने की बात कह चुके हैं लेकिन इसके बावजूद लोग उन्हें बख्शने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं और अभी भी उन्हें इस पर ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Khuda Haafiz 2: इस दिन होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ रिलीज़


इस बीच अजय देवगन ने इस पूरे विवाद पर अपनी बात रखी है। अजय ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि “कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं।”

ये भी पढ़ें: K.G.F Chapter 2: रॉकी भाई ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, तोड़ डाले यें रिकॉर्ड…

आपको बता दें कि हाल ही में एक पान मसाला कंपनी के विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली थी। साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से परहेज रखने की बात भी कही थी।

ये भी पढ़ें: Bollywood News: संजय दत्त की बेटी है बला की खूबसूरत, लाखों हैं फैन, जानें कहां रहती है…

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही रनवे 34 में दिखने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को दुबई सरकार से मिला गोल्डन वीजा, Instagram पर तस्वीर शेयर कर दिया धन्यवाद

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *