आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार इस महीने खत्म होने वाला है। दोनों के घर शहनाई बजने वाली है। खबरें हैं कि आलिया और रणबीर अप्रैल के ही महीने में शादी (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage) के बंधन में बंधेंगे। दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, इसलिए इस शादी में केवल बहुत करीबी लोग ही शामिल होंगे। यह कपल सात फेरे अपने करीबी रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में लेगा।

ये भी पढ़ें: ‘मम्मी पापा डरते थे कि मैं शायद शादी करूंगी ही नहीं’: आलिया भट्ट

रणबीर कपूर ने फाइनल किया शादी का वेन्यू
यू तों बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड चल पड़ा है, लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करने वाले हैं। दोनों ही मुंबई में सात फेरे लेंगे। इसके साथ ही दोनों एक और नॉर्म को तोड़ रहे हैं। देखा गया है कि बॉलीवुड कपल्स फाइव स्टार होटल में शादी रचाते हैं, लेकिन ये दोनों ऐसा नहीं करेंगे। कपल का वेडिंग वेन्यू उस दिन से फिक्स है, जबसे दोनों ने शादी करने की प्लानिंग की है। यह वेडिंग वेन्यू कोई और नहीं, बल्कि कपूर खानदान का दादलाई घर है, वह है RK हाउस।

ये भी पढ़ें: ‘Brahmastra’ Teaser Out: बर्थडे पर Alia Bhatt ने शेयर किया ‘Brahmastra’ का टीजर, रणबीर की बाहों में नज़र आई ‘ईशा’

शादी में 450 लोग हो सकते हैं शामिल
खबरों की मानें तो रणबीर कपूर ने खुद यह वेडिंग वेन्यू फाइनल किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के बेहद करीब थे। इनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी 20 जनवरी, 1980 में आरके हाउस में ही शादी के बंधन में बंधे थे। ऐसे में आलिया भट्ट संग रणबीर यहीं सात फेरे लेना चाहते हैं। गेस्ट की लिस्ट के बारे में बात करें तो शादी में 450 लोग शामिल रहेंगे। शादी स्क्वाड वेडिंग प्लानर्स प्लान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Bday Special: अजय देवगन ने नए अंदाज में आलिया भट को Birthday किया विश, कहा-कभी बदलना नहीं, क्योंकि…

आपको बता दें कि कपूर खानदान में सभी लोगों को बोल दिया गया है कि वह अप्रैल के दूसरे हफ्ते में फ्री रहें। हालांकि, अभी तक शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि यह अप्रैल के आखिर में भी हो सकती है, लेकिन भट्ट परिवार जल्द से जल्द आलिया की शादी करना चाहता है, क्योंकि उनके नाना नरेंद्र नाथ राजदान की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे में देखना होगा कि आलिया और रणबीर किस दिन सात फेरे लेते हैं।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुईं भर्ती

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *