Bollywood actress Rambha's car accident, requesting fans to pray for her injured daughter

Rambha Car Accident: ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रंभा (Rambha) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, रंभा का कनाडा में कार (Rambha Car Accident) एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट के समय गाड़ी में उनके साथ बच्चे और नैनी भी थे। हालांकि, इस एक्सीडेंट में सभी को मामूली चोटें आई हैं लेकिन उनकी बेटी साशा अभी अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो वायरल होने पर भड़की Anushka Sharma, कहा- ‘ये प्राइवेसी का उल्लंघन है’

कनाडा में रंभा का हुआ कार एक्सीडेंट
रंभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अस्पताल से बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में डॉक्टर्स की टीम साशा का ट्रीटमेंट करते दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ रंभा ने लिखा है, ‘स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! कार में बच्चों के साथ मैं और नैनी, हम सभी सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। #pray #celebrity #accident।’ रंभा ने एक दूसरी फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी कार क्षतिग्रत दिखाई दे रही है। हालांकि राहत की बात ये है कि कार में बैठे बाकी लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

फिल्म ‘जल्लाद’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू
रंभा (Rambha) ने 1995 में फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘जानी दुश्मन’ और ‘घरवाली और बाहरवाली’ जैसी तमाम फिल्मों में नजर आईं। अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ वो स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म ‘दुकान’ थी, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद रंभा ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। साल 2010 में रंभा ने कनाडा बेस्ड श्रीलंकन तमिल बिजनसमैन इंद्रकुमार संग शादी रचा ली थी जिनसे उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

आपको बता दें रंभा हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और इंग्लिश फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्म ‘सरगम’ (1992) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें:

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *