बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी संपत्ति को बचाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे हैं। उनके पांच बंगलों में से एक ‘प्रतीक्षा’ को लेकर लंबे समय से BMC और अमिताभ बच्चन के बीच तनातनी चलती आ रही है। संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने के लिए BMC की तरफ से उनके बंगले की दीवार तोड़े जाने की बात की जा रही है। जिसके लिए अमिताभ ने हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी।

अमिताभ बच्चन को राहत देते हुए हाई कोर्ट ने BMC के सामने अपना पक्ष रखने के लिए 3 हफ्तों का समय दिया है। इसके साथ ही दिए गए समय की बीच BMC द्वारा एक्टर के बंगले पर कोई भी कार्रवाई करने पर भी रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने अपनी शादी में ससुर जावेद अख्तर के साथ किया डांस, वायरल हुई तस्वीरें

जनसत्ता के मुताबिक, अर्जी की सुनवाई में हाईकोर्ट ने BMC को इस मामले पर विचार करने और अमिताभ बच्चन से बात करने के लिए कहा है। फिलहाल BMC की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का ये बंगला उस मार्ग पर है जिसे चौड़ा करने का कार्य BMC द्वारा किया जा रहा है। ये रास्ता प्रतीक्षा से होकर इस्कॉन मंदिर की तरफ जाता है।

ये भी पढ़ें: रणबीर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में गई दीपिका पादुकोण को इस शख्स ने निकाला था बाहर

फिलहाल इस रास्ते की चौढ़ाई 45 फुट है, जिसे BMC 60 फुट तक करना चाहती है। जिसके चलते BMC की तरफ से अमिताभ को दीवार तोड़ने का नोटिस जारी किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *