कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बीजेपी के घोषणात्र पर जमकर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा को अपने “घोषणा पत्र” का नाम ‘धोखा पत्र’ रखना चाहिए। कांग्रेस की प्रतिज्ञाओं को कॉपी-पेस्ट करके अपना काम चला रही है।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, भाजपा को अपने “घोषणा पत्र” का नाम ‘धोखा पत्र’ रखना चाहिए। 70 सालों की रट लगाने वाली भाजपा 5 सालों में अपने घोषणापत्र के 1/4 वादे भी नहीं पूरे कर पाई। न 5 सालों के काम का हिसाब, न ही भविष्य निर्माण का कोई विजन। इसलिए कांग्रेस की प्रतिज्ञाओं को कॉपी-पेस्ट करके अपना काम चला रही है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, कांग्रेस पार्टी का मानना है कि उत्तर प्रदेश की जनता एक ऐसी सरकार की हकदार है जो उनकी प्रगति और भलाई को अपने एजेंडे के केंद्र में रखे। प्रदेश की जनता को एक ऐसी राजनीतिक व्यवस्था चाहिए जो उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सके। यूपी कांग्रेस का उन्नति विधान इसका रास्ता तैयार करेगा।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज शाम प्रचार अभियान थम जाएगा। पहले चरण में प्रदेश के 11 जिलों शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा और अलीगढ़ की कुल 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को मतदान होगा। यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

ये भी पढ़ें: Hijab Controversy:हिजाब हो या बिकिनी या जींस, महिलाओं को अपनी मर्जी के कपड़े पहनने का अधिकार- प्रियंका गांधी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *