बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने बयान से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस बार उन्होंने बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में बयान दिया है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि सच कहना अगर बगावत है तो समझों हम भी बागी हैं।

साध्वी प्रज्ञा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ”सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व…”

वहीं ट्वीट के बाद साध्वी प्रज्ञा ने बयान दिया कि मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी तकलीफ क्यों होती है? कमलेश तिवारी का जिक्र करते हुए बोला कि उन्होंने जो कहा उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि मैं शायद इस बात से बदनाम हूं कि मैं सत्य बोलती हूं, चाहे कुछ भी हो। यह भी एक सत्य है कि वहां शिव मंदिर था, है और रहेगा। उसको फव्वारा कहना हमारे हिंदू मानदंड, हमारे हिंदू देवी-देवता, सनातन के मूल धर्म पर कुठाराघात है, इसलिए हम असलियत बताएंगे।

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद विवाद काफी बढ़ गया था। यहां तक कि अरब देशों ने भी नूपुर शर्मा की टिप्पणी की निंदा की थी। बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है। बीजेपी की तरफ से एक पत्र जारी कर कहा गया है कि इस तरह की टिप्पणी भाजपा के मूल विचार के विरोध में है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *