कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक रेणुकाचार्य ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। रेणुकाचार्य ने दावा किया है कि मदरसों में राष्ट्र विरोधी पाठ पढ़ाए जाते हैं, इसलिए उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई (Basavaraj Bommai) और शिक्षा मंत्री बीसी नागेश (Karnataka Education Minister BC Nagesh) से मांग की है कि राज्य में सभी मदरसों पर बैन लगाया जाए।

मदरसा में राष्ट्र विरोधी पाठ पढ़ाए जाते हैं?
बीजेपी विधायक ने कहा कि मैं सीएम और शिक्षा मंत्री से मांग करता हूं कि मदरसे पर प्रतिबंध लगाया जाए। उन्होंने कहा कि क्या ऐसे स्कूल नहीं हैं जहां सभी धर्म के छात्र पढ़ रहे हैं? मदरसा राष्ट्र विरोधी पाठ पढ़ाते हैं, इसे प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।

रेणुकाचार्य ने आगे कहा कि हिजाब मामले पर कुछ राष्ट्रविरोधी संगठनों ने कर्नाटक बंद का आह्वान किया है। क्या सरकार इसे बर्दाश्त कर सकती है? ये पाकिस्तान है, बांग्लादेश है या इस्लामिक देश? हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रविरोधी संगठनों के कर्नाटक बंद का कांग्रेस नेताओं ने सदन के पटल पर बचाव किया है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
आपको बता दें कि ऐस पहली बार नहीं है जब रेणुकाचार्य ने कोई विवाविदत बयान दिया हो। वह इससे पहले भी विवादास्पद बयान देते रहे हैं। इससे पहले प्रियंका गांधी के एक ट्वीट के जवाब में रेणुकाचार्य ने कहा था कि कांग्रेस महासचिव का अपने बयान में ‘बिकनी’ जैसे शब्द का उपयोग करना एक निम्न स्तर का बयान है। कॉलेज में पढ़ते समय बच्चों को पूरी तरह से कपड़े पहनाए जाने चाहिए। आज महिलाओं के कपड़ों के कारण बलात्कार बढ़ रहे हैं क्योंकि पुरुषों को उकसाया जाता है। यह सही नहीं है। हमारे देश में महिलाओं का सम्मान है।

आपको बता दें कि रेणुकाचार्य भाजपा के विधायक हैं साथ ही वे मुख्यमंत्री बोम्मई के राजनीतिक सचिव भी हैं।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने शुरू की राजनीति पारी, भज्जी के राज्यसभा नॉमिनेशन पर शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बेटी के शव को कंधे पर लादकर 10 km तक चला बाप, Video वायरल होने पर एक्शन में आए स्वास्थ्य मंत्री

RRR Box Office Collection Day 1: दुनियाभर में छाया Jr NTR और Ram Charan की जोड़ी का जादू, RRR का पहले दिन बंपर कमाई से खुला खाता

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *