BJP Leaders Protest: दिल्ली में बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा (Tajinder Pal Bagga) के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बाद बीजेपी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। इसे लेकर बीजेपी नेताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

हिरासत में लिए गए बीजेपी नेता
बीजेपी नेता बग्गा की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली बीजेपी के नेता केजरीवाल सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के अलावा तमाम बीजेपी नेताओं ने केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेताओं को रोका और कुछ नेताओं को हिरासत में भी लिया गया। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने ये भी आरोप लगाया कि केजरीवाल ने सिखों का अपमान किया है।

केजरीवाल के अत्याचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे: मनजिंदर सिरसा
बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, दिल्ली पुलिस को अगर किसी को डिटेन करना चाहिए तो वो है अरविंद केजरीवाल, केजरीवाल के इशारों पर चल रही पंजाब पुलिस ने तेजिंदर पाल बग्गा की दस्तार का अपमान किया और दस्तार का अपमान हम नहीं सहेंगे, न डरेंगे न झुकेंगे, केजरीवाल के अत्याचार के खिलाफ इसी तरह लड़ाई जारी रखेंगे।

केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में किया गया गिरफ्तार
आपको बता दें कि बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन इस गिरफ्तारी के बाद बीजेपी शासित राज्य हरियाणा में पंजाब पुलिस की गाड़ी को रोक लिया गया।

वहीं दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर अपनी एक टीम हरियाणा रवाना कर दी। तीन राज्यों की पुलिस के बीच दिनभर चले इस हंगामे के बाद आखिरकार बग्गा को वापस दिल्ली लाया गया। दिल्ली पुलिस की टीम ने बग्गा को शुक्रवार देर रात उनके घर पहुंचाया। इस पूरे मामले को लेकर अब बीजेपी अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमलावर है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *