Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में बीजेपी चुनाव की प्रदेश सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी के काफिले पर हमला हो गया। खबर के मुताबिक लॉकेट चटर्जी जब दिनेशपुर क्षेत्र के सुंदरपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहीं थीं, तभी सामने से निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल के समर्थक आ गए और उन्होंने गाड़ी रोककर कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की और मारपीट की। वहीं राजकुमार ठुकराल ने कहा कि बीजेपी तिल का ताड़ बनाने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि ठुकराल के समर्थकों ने न सिर्फ उनके साथ अभद्रता की बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी फौरन मौके पर पहुंच गए।

लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे कार्यकर्ताओं के ऊपर हमला करने वाले कायरों की जब तक गिरफ्तारी नहीं होती हमारा आंदोलन चलता रहेगा।

इस घटना के बाद बीजेपी का कार्यकर्ता आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

वहीं राजकुमार ठुकराल का कहना है कि वो भी सुंदरपुर में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उन्हें पता चला कि दो लोगों की कहासुनी हुई है और मामले में तिल का ताड़ बनाया जा रहा है। उनके पास घटना का वीडियो मौजूद है।

हालांकि, एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया की चुनाव प्रचार के दौरान दो प्रत्याशियों के लोग आमने सामने आ गए थे, जिसको लेकर विवाद हुआ है। तहरीर ली जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *