Arti Singh Viral Video: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh Sharma) ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो हर किसी के लिए शॉकिंग है. जी हां, आरती सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें आरती सिंह का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. आरती ने अपना फिटनेस वीडियो शेयर कर बताया कैसे उन्होंने महज 18 दिनों में 5 किलो वजन घटाया है.

ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा इस महीने अली फजल के साथ सात लेंगी फेरे, शादी की डेट आई सामने

आरती सिंह ने 18 दिनों में किया 5 kg वजन कम
आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रांसफॉर्मेशन फिटनेस वीडियो शेयर किया है.   इस वीडियो को  शेयर करते हुए आरती सिंह ने लिखा- 18 दिन, 71.21 से 66.84….अभी भी गिव अप नहीं कर रही हूं. इस ट्रांसफॉर्मेशन फिटनेस वीडियो में आरती सिंह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. आरती कार्डियो कर रही हैं. हैवी वेट्स उठा रही हैं. जिम में आरती सिंह खूब पसीना बहा रही हैं. इसी लगन और डेडिकेशन की वजह से आरती सिंह कम समय में फिट हो गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

आरती की वेट लॉस जर्नी पर रश्मि ने दिया रिएक्शन
इस वीडियो के बाद सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. आरती की वेट लॉस जर्नी पर रश्मि का रिएक्शन रश्मि देसाई को अपनी दोस्त आरती सिंह की इस फिटनेस जर्नी पर गर्व है. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने कमेंट कर लिखा- तुम पर गर्व है बेब. आरती सिंह ने इसका हंसकर जवाब दिया.

ये भी पढ़ें: ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट पर कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा स्पेशल मेहमान, एक्टर ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरे

आरती सिंह की इस वेट लॉस जर्नी के फैंस हुए दिवाने
आरती सिंह की इस वेट लॉस जर्नी को देख फैंस भी हैरान हो गए हैं. सभी यूजर्स आरती सिंह की तारीफ कर रहे हैं. आरती की पोस्ट पर फायर और हार्ट इमोजी बना रहे हैं. आरती का ये वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस को इंस्पायर कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Jubin Nautiyal: गायक जुबिन नौटियाल पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, उठी गिरफ्तार करने की मांग

वहीं आरती सिंह के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. इनमें परिचय- नई जिंदगी के सपनों का, उतरन, वारिस जैसे शोज शामिल हैं. आरती ने सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस13 में भी पार्टिसिपेट किया था. आरती सिंह ये शो जीत तो नहीं पाई थीं मगर टॉप 6 में जरूर शामिल रही थीं.

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की ‘Brahmastra’ पर भड़की कंगना रनौत, कहा- अयान मुखर्जी ने 600 करोड़ में लगा दी आग’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *