जहां एक ओर पूरा देश नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती मना रही है। वहीं इसी बीच बंगाल से राजनीतिक दलों के बीच झगड़ों की खबरें आ रही हैं। दरअसल पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती पर एक कार्यक्रम हो रहा था। इस दौरान टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां भी चलाई। पुलिस के बीच बचाव करने के बावजूद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं हो रहे थे।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि कोलकाता के पास भाटपारा में रविवार को बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच उस समय झड़प हो गई जब बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर पथराव किया गया। पुलिस ने बाताया कि अर्जुन सिंह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

अमर उजाला के मुताबिक पुलिस ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले में राजनीतिक अशांति के गढ़ में हुई झड़पों में एक पुलिस वाहन सहित दो कारों में तोड़फोड़ की गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त ध्रुबा ज्योति डे ने कहा कि भाजपा सांसद को बचा लिया गया और उनके आवास पर सुरक्षित भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *