भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस वक्त मुंबई इंडियंस के लिए अपना 6वां खिताब जीतने की जमकर तैयारी कर रहे हैं। साथ ही रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ भी वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ नजर आ रहे हैं। लंबे समय तक भारतीय टीम के बायो बबल में रहने के बाद वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही वह IPL के दौरान अपने परिवार के साथ ही नजर आएंगे। रोहित ने इस तस्वीर को दिल वाली इमोजी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

इस पोस्ट पर रोहित की IPL मुंबई इंडियंस ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘एक आदर्श परिवार।’ रोहित का परिवार अक्सर रोहित को मैदान पर चियर करने के लिए पहुंचता है। मौजूदा हालात में खिलाड़ी अपने परिवार को बायो बबल से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है, रोहित ने 14 इंटरनेशनल मुकाबलों में सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत 26 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले से होनी है। रोहित शर्मा बेंगलुरु में आखिरी टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद उसी सोमवार शाम को ही जसप्रीत बुमराह के साथ मुंबई इंडियंस के साथ टीम होटल में जुड़ गए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *