Bedhadak First Poster Out: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (karan johar) ने अपनी नई फिल्म के टाटइल का ऐलान कर दिया है। वह अपनी नई फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) में एक बार फिर नए स्टारकिड शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले हैं। इसके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुर फतेह पीरजादा दोनों भी नए चेहरे हैं। इस खबर को शेयर करते हुए, करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।

करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म बेधड़क का पहला पोस्टर ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, “लगता है कि यह आपके दिल को उतनी ही आसानी से पिघला देगा जितनी आसानी से उनकी मुस्कान। पेश है करण का किरदार निभाने वाले ‘लक्ष्य’। यह फिल्म भावनाओं के उस्ताद शशांक खेतान द्वारा निर्देशित होगी!”

एक अन्य ट्वीट में करण लिखते हैं, “पेश है बेधड़क में निमृत का किरदार निभाने वाली खूबसूरत शनाया कपूर। मैं यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि शनाया कपूर स्क्रीन पर अपना जादू कैसे बिखेरती हैं।”

वहीं गुरफतेह पीरजादा का परिचय करवाते हुए करण जौहर ने कहा, “उनका दिलकश अंदाज आपको कुछ ही समय में मदहोश कर देगा! बेधड़क में अंगद के किरदार को जीवंत करेंगे, गुरफतेह पीरजादा!”

इसके साथ ही शनाया कपूरे ने करण जौहर को शुक्रिया करते हुए लिखा, शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित #बेधड़क के साथ धर्मा परिवार में शामिल होने के लिए मैं बेहद आभारी और विनम्र हूं। मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती, मुझे आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की ज़रूरत है।

शनाया कपूरे के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा, मैं बेधड़क के लिए इंतजार नहीं कर सकता हूं #Bedhadak!

आपको बता दें कि बेधड़क के साथ करण जौहर ने तीन न्यूकमर्स को इंट्रोड्यूस किया है। लक्ष्य लालवानी एक टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है। दूसरी ओर, शनाया कपूर बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं।

Spread the love
One thought on “Bedhadak First Poster Out: शनाया कपूर की ‘बेधड़क’ का पहला पोस्टर रिलीज़, अनिल कपूर ने दिया ये रिएक्शन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *