इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें यह दोनों खिलाड़ी फैंस के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बाकी खिलाड़ियों को चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें: “कप्तान ऋषभ पंत ने मुझे कुछ भी करने की पूरी आजादी दी”: भुवनेश्वर कुमार

BCCI ने सभी खिलाड़ियों को मास्क लगाने की दी चेतावनी
दरअसल, BCCI ने खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने के लिए कहा था, लेकिन रोहित और कोहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय बोर्ड ने पूरी टीम को चेतावनी दी। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को बाहर जाते हुए मास्क पहनने और सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें: इस तेज गेंदबाज़ ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ, कहा- बेस्ट कप्तान हैं

रोहित और विराट की बिना मास्क के फैंस के साथ फोटो वायरल
दरअसल, इन तस्वीरों में रोहित और विराट को बिना मास्क के फैंस के साथ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, फैंस ने भी मास्क नहीं लगाया है। हालांकि, इंग्लैंड में कोरोना की स्थिति ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन फिर भी BCCI कोई भी जोखिम उठाने के लिए तैयार नहीं है।

इनसाइडस्पोर्ट ने बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल के हवाले से कहा, यूके में कोविड का खतरा कम हुआ है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम से थोड़ा सावधान रहने को कहेंगे।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर राहुल तेवतिया का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर लिखी इमोशनल पोस्ट

बता दें कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम पुनर्निर्धारित एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के दौरे (IND vs ENG) पर है। इस अहम टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी लंदन में जमकर पसीना बहा रहे हैं और तैयारियों में जुटे हुए हैं। पिछले साल यह दौरा कोरोना की वजह से पूरा नहीं हो पाया था। इसी वजह से सीरीज का आखिरी मैच 1 से 5 जुलाई के बीच खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें: T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार का रहना ज़रूरी, मचा सकते हैं तूफान- सुनील गावस्कर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *