Virat Kohli News: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohali) को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट को करते हुए बाबर ने विराट कोहली को मजबूत रहने की सलाह दी है। आइए जानते हैं इस पोस्ट के बार में और ये पोस्ट क्यों की है?

ये भी पढ़ें:

विराट कोहली का सबसे बुरा दौर
दरअसल, विराट कोहली इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। करीब ढाई साल से वह शतक नहीं लगा पाए हैं। कुछ समय पहले तक कोहली कुछ बड़े स्कोर भी बना लिया करते थे, मगर अब हालत यह है कि उनका बल्ला रनों के लिए तरस रहा है कोहली चोट के कारण इंग्लैंड दौरे पर पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे, लेकिन दूसरे वनडे मुकाबले में उन्हें मौका मिला तो वह एक बार फिर वही कहानी दोहराते नजर आए और सस्ते में पवेलियन लौट गए।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के लिखे स्पेशल खत का Mithali Raj ने इस अंदाज में दिया जवाब, फैंस कर रहे हैं तारीफ

कई दिग्गज कर रहे हैं कोहली की आलोचना
कोहली के इस बुरे दौर में कई दिग्गजों ने उनकी आलोचना की तो कुछ उनके सपोर्ट में नज़र आए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली का समर्थन किया है।

बाबर आजम ने कोहली के लिए पोस्ट शेयर की
बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ वाली अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कोहली उनके कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे। बाबर आजम ने कोहली के साथ अपना मजबूत रिश्ता जाहिर करते हुए यह पोस्ट शेयर की है। बाबर ने कोहली को मजबूत बने रहने के लिए कहा है। इस पोस्ट के साथ बाबर आजम ने कैप्शन में लिखा- यह (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा। मजबूत बने रहें (Stay strong)।

बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला गया था। इसमें 247 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया 146 रन ही बना सकी और 100 रनों के अंतर से यह मैच गंवा दिया। इस मैच में चोट के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली एक बार फिर फीके नजर आए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और 16 रन ही बनाए। इस दौरान कोहली ने तीन चौके जमाए।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर उमड़ा दुआओं का सैलाब

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *