Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के आक्रमक खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में जिस तरह की पारी खेली, उससे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भी प्रभावित और काफी खुश नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आईपीएल के दौरान उन्होंने कई बेहतरीन पारियां सूर्यकुमार यादव की देखी थीं लेकिन ये पहली बार था जब इतने करीब से उन्होंने इस तरह की बल्लेबाजी को देखा।

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर लगा भारी जुर्माना, जानें कारण

अकेले अपने दम पर पलट सकते हैं मैच का पासा: विराट कोहली
मैच के बाद बीसीसीआई टीवी पर सूर्यकुमार यादव को लेकर उन्होंने कहा, कि वह इस बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव ने काफी जबरदस्त पारी खेली। दूसरे छोर से मैंने इस पारी का पूरा लुत्फ उठाया। जब हम आईपीएल में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो फिर मैंने कई सारी पारियां देखी हैं। हालांकि ये पहली बार था जब मैं इतने करीब से उन्हें देख रहा था। मैं पूरी तरह से इस बल्लेबाजी का मुरीद हो गया हूं। मेरा ये मानना है कि जिस तरह से सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में खेला अगर वो इसी जोन में रहें तो फिर दुनिया की किसी भी टीम के खिलाफ अकेले दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ क्यों नहीं खिलाया? जडेजा का जवाब सुनकर हंसी नहीं रोक पाए लोग

सूर्यकुमार ने 26 गेंदों पर बनाए नाबाद 68 रन
बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ मैच में सिर्फ 26 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए। 14वें ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए आए सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने चारों दिशाओं में शॉट लगाए और केवल 22 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। इसके बाद आखिरी ओवर में उन्होंने ताबड़तोड़ छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने 20वें ओवर में 4 छक्के जड़े और कुल 26 रन बटोरे। कुल मिलाकर सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 6 छक्के जड़े और भारतीय टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। आखिरी ओवर में उनके चार छक्के लगाने के बाद विराट कोहली उनसे इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने झुककर सूर्यकुमार यादव को नमस्कार किया और मुस्कुराकर उन्हें गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें: Ind vs Pak: रोहित और विराट के शॉट को लेकर सुनील गावस्कर ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *