गोावा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम के बीच ट्वीटर पर जंग शुरु हो गई है। पी चिदंबरम ने दावा किया है कि गोवा में आम आदमी पार्टी (AAP) सिर्फ वोट काटेगी। इस पर दिल्ली के सीएम और AAP के मुखिया अरविंद केजीरावल ने पलटवार किया है। केजरीवाल ने चिदंबरम को कहा कि सर, रोना बंद कीजिए।

पी चिंदबरम ने कहा- वोट काटेगी AAP
दरअसल, पी चिंदबरम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था कि मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी (और तृणमूल कांग्रेस) गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

चिदंबरम ने आगे लिखा कि जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे बीजेपी को वोट देंगे।

गोवा में मतदाता के सामने चुनाव साफ और स्पष्ट है। आप व्यवस्था बदलना चाहते हैं या नहीं? पूर्व वित्त मंत्री ने आगे लिखा कि मैं गोवा के मतदाताओं से सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करने और कांग्रेस को वोट देने की अपील करता हूं।

ये भी पढ़ें: सपा से गठबंधन नहीं करेंगे चंद्रशेखर, कहा-अखिलेश को दलितों की ज़रूरत नहीं

केजरीवाल ने पी चिंदबरम ने किया पलटवार
इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा है कि कि सर, रोना बंद कीजिए, ‘हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे।’ गोवा के लोग वहां वोट करेंगे जहां उनको उम्मीद दिखेगी। कांग्रेस बीजेपी के लिए उम्मीद है, गोवा के लिए नहीं। आपके 17 में से 15 विधायक बीजेपी में चले गए। कांग्रेस इस बात की गारंटी देती है कि उनको दिया गया वोट बीजेपी को डिलिवर होगा। बीजेपी को वोट करने के लिए कांग्रेस का रूट भी सेफ है।

गौरतलब है कि गोवा की 40 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को एक चरण में वोट डाले जाने हैं। आम आदमी पार्टी पहली बार गोवा में भी चुनाव लड़ रही है।

Spread the love
2 thoughts on “पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- “रोना बंद कीजिए सर””

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *