Goa Election 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक और बड़ी ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर आप के उम्मीदवार चुनाव जीतने के बाद पार्टी बदलें तो वोटर्स उस पर मुकदमा कर सकते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने इंडिया टुडे चैनल के साथ बातचीत के दौरान कहा, “हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी पार्टी के उम्मीदवार जीतने के बाद दूसरे दलों में नहीं जाएंगे, लेकिन गोवा की पॉलिटिक्‍स बहुत ही दूषित और ज़हरीली हो गई है।

उन्होंने आगे कहा कि राज्‍य के लोग भी हमसे यही सवाल पूछ रहे हैं- क्‍या आपको लगता है आपका कैंडिडेट पार्टी छोड़कर नहीं जाएगा? यही कारण है कि हमने पार्टी उम्‍मीदवार से हलफनामे पर हस्ताक्षर करवाए हैं, जिसे हम गोवा में डोर टू डोर कैंपेन के दौरान घर-घर बांट रहे हैं। हम वोटर्स को बता रहे हैं कि अगर आपका MLA पार्टी बदलता है तो उस पर मुकदमा करो। उस पर पर धोखाधड़ी का केस करो, हलफनामे में गलत जानकारी देने का केस करो।”

वहीं जब केजरीवाल से पूछा गया कि गोवा के बारे में उन्‍हें सबसे अच्‍छी बात क्‍या लगती है? तो इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि यहां के लोग, वे बड़े ही ईमानदार और स्‍वीट हैं, लेकिन यहां की राजनीति बहुत गंदी है। केजरीवाल ने कहा, “हम 7 साल से दिल्‍ली की सत्‍ता में हैं। हमने देश की सबसे ईमानदार सरकार दी है।

गोवा में अपने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मुलाकात के अनुभव के बारे में केजरीवाल ने बताया कि ज्‍यादातर गांव वालों ने स्कूल और अस्तपताल बनवाने के लिए कहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *