नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अरशद वारसी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म ‘तेरे मेरे सपने‘ से की थी। उनकी इस फिल्म का निर्देशन जॉय ऑगस्टीन ने किया था, जबकि फिल्म के निर्माता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) की कंपनी एबीसीए (अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन) थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है और अब वह फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ ( Bachchan Pandey ) में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं।

वहीं, अब सालों बाद अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन और उनकी इस कंपनी के खिलाफ एक बयान दिया है। अभिनेता ने खुलासा किया है कि फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के बाद अमिताभ बच्चन और उनकी कंपनी ने उनका कभी सपोर्ट नहीं किया। यह बात अरशद वारसी ने फिल्म बच्चन पांडेय के प्रमोशन के दौरान कही है। अरशद वारसी इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही अपने बारे में कई खुलासे भी कर रहे हैं।

अभिनेता ने दिया ये जवाब
मिडिया खबर के अनुसार अरशद वारसी जब अपनी फिल्म बच्चन पांडेय का प्रमोशन कर रहे थे तो उनसे उनके गॉड फादर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं मिस्टर बी (अमिताभ बच्चन) कहूंगा। मैंने अपने करियर की शुरुआत एबीसीएल, जॉय अगस्टीन से की, उन्होंने मुझे इस पेशे में ला दिया। लेकिन फिर उन्होंने मुझे छोड़ दिया, मेरा साथ छोड़ दिया। इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्हें क्या कहूं। गॉड फादर या क्या, मुझे नहीं पता।’ इसके अलावा दिग्गज अभिनेता ने और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि अरशद वारसी की फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेता की यह कॉमेडियन एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म बच्चन पांडेय में अरशद वारसी के अलावा अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। और यह फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ 18 मार्च को रिलीज हो रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *