Anushka Sharma furious after video of Virat Kohli's hotel room went viral

Anushka Sharma on Virat Kohli Hotel Room Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए आस्ट्रेलिया में हैं। वहीं इस बीच उनके होटल के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे लेकर पहले विराट कोहली ने गुस्सा ज़ाहिर किया और अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले फैन पर काफी नाराज़गी जताई है।

ये भी पढ़ें: कमरे का वीडियो बनाने वाले फैन पर भड़के Virat Kohli, इंस्टाग्राम पर Video शेयर कर जताई नाराजगी

अनुष्का ने स्क्रीनशॉट शेयर कर जाहिर की नाराजगी
बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने काफी नाराजगी जाहिर करते हुए वायरल हो रहे वीडियो (Virat Kohli Hotel Room Viral Video) का एक स्क्रीनशॉट अपनी इस्ंटाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा, “ कुछ ऐसी घटनाओं का एक्सपीरियंस किया है जहां कुछ फैंस ने कोई दया या कृपा नहीं दिखाई है, लेकिन ये काफी बुरी बात है। एक इंसान का पूरी तरह अपमान और प्राइवेसी का उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है सेलिब्रिटी है तो डील करना पड़ेगा तो ये पता होना चाहिए कि आप भी प्रॉब्लम का हिस्सा हैं। सभी को सेल्फ कंट्रोल की प्रैक्टिस करने से मदद मिलती है। अगर आपके बेडरूम के साथ ऐसा हो रहा हो तो फिर लाइन कहां है?

विराट ने लिखा लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें
वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) भी इससे पहले वायरल हुए वीडियो पर नाराजगी जता चुके हैं। उन्होंने ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए भी एक्साइटेड होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत अजीब महसूस कराया है। कृपया लोगों की प्राइवेसी सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन के रूप में न लें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। अक्सर वे अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें भी न क्लिक करने की रिक्वेस्ट करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के सिर पर लगी चोट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *