The Kashmir Files Trailer out: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files Trailer) का ट्रेलर सामने आ चुका है।  बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इसका ट्रेलर आउट कर दिया है।

अनुपम खेर ने इस फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम  पर शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा ‘पेश है #TheKashmirFiles का दिल को छू लेने वाला ट्रेलर !! यह जानना कि वास्तव में ऐसा हुआ था, कितना भयावह है! इसे देखें और दुनिया के साथ शेयर करें। यह नरसंहार के पीड़ितों के लिए उपचार प्रक्रिया की दिशा में पहला कदम होगा #कश्मीरीपंडित। #TheKashmirFiles।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

‘द कश्मीर फाइल्स’ की शुरुआत कश्मीर विद्रोह के कारण 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन के दर्द से होती है। साथ ही दर्शकों फिल्म में दर्शकों को 1990 के दशक में कश्मीर में फैले आतंक, भ्रम और दहशत की एक झलक देखने को मिलेगी। यह फिल्म कश्मीरी नरसंहार की दर्द भरी और इमोशनल तस्वीर पेश करती है। ट्रेलर देखते समय आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

अभिषेक अग्रवाल की इस फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल प्ले में दिखाई देंगे। इनके अलावा इस फिल्म में पल्लवी जोशी, मृणाल कुलकर्णी, पुनीत इस्सर, अमन इकबाल, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली समेत कई अन्य कलाकार भी हैं।

आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि इस कहानी को पर्दे पर उतारना कोई आसान काम नहीं था, क्योंकि कश्मीरी पंडितों का पलायन भारतीय राजनीति का एक अहम और संवेदनशील मुद्दा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *