कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ विवाद साए की तरह साथ चलते हैं। कई बार कपिल शर्मा जाने -अनजाने विवादों से घिर चुके हैं। लेकिन इस बार उनको ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म (The Kashmir Files) की वजह से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है।

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को प्रमोट नहीं करने का कपिल पर लगाया था आरोप
दरअसल, ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि कॉमेडियन ने अपने शो में उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इनवाइट नहीं किया। कपिल शर्मा के खिलाफ विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट के बाद से कपिल शर्मा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स ने तो कपिल और उनके शो को बॉयकॉट करने की बात भी कह डाली। अब इस पूरे मामले पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने चुप्पी तोड़ी है और दर्शकों को सच बताया है।

अनुपर खेर ने एक इंटरव्यू में बताया सच
‘द कश्मीर फाइल्स’ के स्टार अनुपम खेर ने एक न्यूज चैन को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने के लिए 2 महीने पहले इनवाइट किया गया था, लेकिन फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है, इसलिए वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।

कपिल शर्मा ने 2 महीने पहले शो पर किया था इनवाइट: अनुपम खेर
वहीं जब अनुपम खेर से पूछा गया कि कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है आपको लगता है वो माहौल इतना गहरा मुद्दा डिस्कस करने का है? इस सवाल पर अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो के लिए कॉल आया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरीयस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। अनुपम खेर ने आगे कहा- मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं- ये 2 महीने पहले की बात है। मुझे बोला गया कि आप आ जाइए। तो मुझे लगा कि मैं पहले भी इस शो में जा चुका हूं और ये एक फनी शो है। फनी शो करना बहुत मुश्किल बात है।

अनुपम खेर ने कपिल शर्मा पर लगे आरोपो को किया खारिज
अनुपम खेर ने ये साफ कर दिया कि कपिल शर्मा ने उन्हें शो के लिए इनवाइट किया था, लेकिन फिल्म का मुद्दा बेहद गंभीर है और शो कॉमेडी पर आधारित है। इसलिए उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी गंभीर फिल्म को प्रमोट करना ठीक नहीं समझा।

कपिल शर्मा ने अनुपम खेर का ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया
वहीं कपिल शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों की सच्चाई दुनिया के सामने रखने के लिए अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया है। कपिल ने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिखा- थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।

ये भी पढ़ें: फिर विवादों में घिरे कपिल शर्मा, ‘The Kashmir Files’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने लगाया बड़ा आरोप

पीएम मोदी को पसंद आई ‘The Kashmir Files’, मेकर्स ने स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर कर जताया गर्व

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *