Anti-Romeo squads Active: उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। नवरात्रों के बीच महिला सुरक्षा को लेकर सीएम योगी ने बड़ी बैठक की है। सीएम योगी ने उच्चाधिकारियों को नवरात्रों के दौरान महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं। सीएम योगी ने पुलिस अधिकारियों को सभी स्कूल और कॉलेजों के बाहर एंटी रोमियो स्क्वॉड को सक्रिय करने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें: LPG गैस फिर हुआ महंगा, 19 KG वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम 250 रुपये बढ़े

स्कूल और कॉलेजों के बाहर एंटी रोमियो स्क्वॉड रहेंगे एक्टिव
नवरात्र का त्योहार कल से शुरू हो रहा है। इस बीच सीएम योगी ने कहा है कि नवरात्र के पहले दिन से ही पुलिस विभाग की तरफ से महिला सुरक्षा को लेकर विशेष अभियान चलाया जाए। बेटियों की सुरक्षा को लेकर सभी स्कूल और कॉलेजों के बाहर एंटी रोमियो स्क्वॉड को सक्रिय किया जाए।

आम जनता के लिए भीड़ वाले जगह पर होगी फुट पेट्रोलिंग
साथ ही शाम को पुलिस की एक टीम बाजारों और भीड़ वाले इलाकों में जाकर फुट पेट्रोलिंग भी करें। ये भी सुनिश्चित किया जाए कि किसी भी आमजन को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो।

ये भी पढ़ें: Attack : John Abraham ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर दिया बड़ा बयान

भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ सीएम योगी की सख्ती
बता दें कि इससे पहले कल सीएम योगी ने SSP गाजियाबाद पवन कुमार को भ्रष्टाचार और जनता से जुड़े मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया। हाल ही में यहां पेट्रोल पम्प के मालिक से 25 लाख की लूट हुई थी। इसके अलावा वह कामकाज को लेकर भी लापरवाह थे।

ये भी पढ़ें:  Padma Awards 2022: टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्मश्री अवॉर्ड से किया सम्मानित

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *