Amitabh Bachchan Birthday: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज यानि 11 अक्टूबर 2022 को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। बिग बी के फैंस के लिए ये दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं है। अमिताभ बच्चन ने भी अपने इन्हीं फैंस का ध्यान रखते हुए उन्हें सरप्राइज किया। बिग बी ने आधी रात को जलसा के बाहर खड़े अपने फैंस से मुलाकात की, सभी का अभिवादन लिया और उन्हें शुक्रिया कहा।

ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा संग मालदीव में एंजॉय कर रही हैं Rashmika Mandanna? ऐसे खुली पोल

अमिताभ ने की फैंस से मुलाकात
अमिताभ के घर जलसा के बाहर देर रात सैकड़ों समर्थक इकट्ठा होने लगे थे। किसी के हाथ में केक था तो किसी के हाथ में बैनर। लोग अमिताभ बच्चन के डायलॉग बोल रहे थे। कुछ फैंस उनके गानों को गुनगुना रहे थे। हालांकि किसी को यह अंदाजा नहीं था कि महानायक अपने घर से बाहर आकर लोगों से रूबरू होंगे। फैंस ने जलसा के बाहर केक काटकर महानायक का जन्मदिन मनाया। अपने प्रशंसकों की इस खुशी में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन खुद बंगले के बाहर आए और अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अमिताभ का वीडियो हुआ वायरल
जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात का बिग बी का वीडियो वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आईं। अपने पिता के लिए फैंस का ये प्यार देख श्वेता के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी। अमितााभ बच्चन को देख फैंस भी काफी खुश हुए। हर कोई बिग बी को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहता था। सोशल मीडिया पर 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ही ट्रेंड हो रहे हैं। क्या सेलेब्स और क्या फैंस, हर कोई अपने फेवरेट बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है।

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने किया NK स्टूडियो का उद्घाटन, 4 एकड़ में बनाए गए स्टूडियो में मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *