मुंबई : साऊथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (  Stylish Star Allu Arjun) आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर अल्लू अर्जुन ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह पत्नी स्नेहा और अपने दोनों बच्चों संग नजर आ रहे हैं।

अल्लू ने अपनी शादी की सालगिरह को बहुत ही सिंपल तरीके से परिवार संग सेलिब्रेट किया है। अभिनेता अल्लू ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी को सालगिरह की मुबारकबाद भी दी है। फोटो की बात करें तो एक तस्वीर में सालगिरह का केक है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह परिवार संग केक काटते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

फैंस ने दी सालगिरह की मुबारकबाद
फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उनको शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। महज कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है तो वहीं कमेंट की भी बाढ़ सी आ गई है।

परिवार संग मनाई सालगिरह
अल्लू अर्जुन ने तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी और दोनों बच्चे, बेटी अल्लू अरहा और अल्लू अयान भी साथ में हैं। जहां अल्लू की पत्नी बैठकर मुस्कुरा रही हैं तो वहीं अल्लू उनके पीछे खड़े हैं और दोनों बच्चे खुशी से केक काटते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अल्लू ने लिखा, ”हैप्पी एनिवर्सरी क्यूटी…11 साल का साथ।

‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने की थी जबरदस्त कमाई
अगर बात करें अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की तो उनकी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने जबरदस्त कमाई की है और अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हाजिर होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पुष्पा पार्ट 2 की शूटिंग जारी है और 2023 तक इसे रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *