Allu Arjun Birthday: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 40 साल के हो गए हैं। साउथ की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa-The Rise) से बॉलीवुड फैंस तक के दिलों में बस चुके एक्टर अल्लू अर्जुन आज 8 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 8 अप्रैल, 1982 को चेन्नई में हुआ था। आइए, उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बाते जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Allu Arjun Wedding Anniversary: अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ केक काटकर किया सेलिब्रेट, मनाई शादी की 11वीं सालगिरह

लग्जरी वैनिटी वैन के मालिक
रिपोर्ट्स की मानें, तो अल्लू अर्जुन ने साल 2019 में FALCON नाम की एक सुपर लग्जरी वैनिटी वैन खरीदी थी। कहते हैं कि इस वैन का इंटीरियर बिल्कुल किसी महल के अंदर की झलक दिखाता है। इसकी कीमत 7 करोड़ रुपये बताई गई है।

ये भी पढ़ें: ‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म हिंदी वर्ज़न में होगी रिलीज़, बॉक्स ऑफिस पर फिर मचेगा धमाल

अल्लू अर्जुन को किताबें पढ़ना पसंद
पुष्पा’ यानी अल्लू अर्जुन को पढ़ने का भी जबरदस्त शौक है और उन्हें उनके जानने वाले किताबी कीड़ा भी कहते हैं।

एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर
अल्‍लू अर्जुन शानदार एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर और लाजवाब सिंगर भी हैं। उन्होंने 2016 में आई तेलुगु फिल्म सर्रेनोडु (sarrainodu) के लिए एक गाना भी गाया था

ये भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘Beast’ 13 अप्रैल को होगी रिलीज़, यहां जानिए उनकी लग्जरी लाइफ के बारे में

पहली नज़र के प्यार से की शादी
कहते हैं कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) को एक-दूसरे से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी। बताया जाता है कि उस समय मास्टर्स की डिग्री लेकर स्नेहा अमेरिका से वापस आई थीं और अल्लू अर्जुन तमिल फिल्मों के स्टार बन गए थे। स्नेहा हैदराबाद के बिजनेसमैन की बेटी हैं और उन्हें अल्लू अर्जुन से उनका रिश्ता पसंद नहीं आया था। कहते हैं कि अल्लू ने जब स्नेहा के घर रिश्ता भेजा था तो उनके पिता ने मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद ब्रेक पर भारती, सुरभि चंदना करेंगी ‘हुनरबाज़’ को होस्ट, शूटिंग की शुरू!

6 मार्च, 2011 को  अल्लू अर्जुन ने की शादी
वहीं अल्लू अर्जुन भी हार मानने वालों में से नहीं थे। उन्होंने स्नेहा के पिता को शादी के लिए मनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। आखिरकार स्नेहा के पिता अल्लू के नेचर से काफी इम्प्रेस हुए और शादी के लिए तैयार हो गए। आपको बता दें कि 6 मार्च, 2011 को कपल शादी के बंधन में बंधा। शादी के बाद अल्लू और स्नेहा दो बच्चों के पेरेंट्स बने। उनके एक बेटा है अल्लू अयान और बेटी अल्लू अरहा।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म, पति Haarsh ने दी खुशखबरी

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्सऑ फिस पर करीब 365 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में थी और इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया था।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की फेमस सिंगर ने अपने हाथ पर लिखवाया ‘अनुगच्छतु प्रवाह’, जानिए संस्कृत में बने इस टैटू का अर्थ

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *