#BoycottAliaBhatt: लगता है इन दिनों के बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। पहले लोग आमिर खान (Amir khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) का विरोध कर रहे थे, फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का विरोध किया। वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ( Darlings) पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। ‘डार्लिंग्स’ फिल्म को विरोध क्यों किया जा रहा है? ये जानने से पहले आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज (Darlings Release Date) हो रही है? और इस फिल्म के लीड कैरेक्टर कौन है?

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा की भतीजी का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, इंस्टाग्राम पर छलका दर्द, कही ये बात

‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को रिलीज हो रही है।
आपको बता दें कि ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसे लेकर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है। आइए अब जानते हैं कि आखिर क्या वजह है जो लोग ‘डार्लिंग्स’ का विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: VIDEO: जब जाह्नवी कपूर ने उतारी तेजस्वी प्रकाश की नकल तो ‘नागिन’ ने कुछ यूं किया रिएक्ट, देखें मजेदार वीडियो

इसलिए आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का विरोध कर रहे हैं लोग
पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का बज बना हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को भी काफी सराहा गया था। लेकिन रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि फिल्म में एक पुरुष के साथ हो रहे डोमेस्टिक वायलेंस को डार्क कॉमेडी के तौर पर कैसे दिखाया जा सकता है। काफी लोग फिल्म के कांसेप्ट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

इंटरनेट यूजर्स का कहना पुरुषों के खिलाफ घरेलु हिंसा नॉर्मल कैसे?
वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि आलिया ने फिल्म में सिर्फ एक्ट नहीं किया है, बल्कि वो इसकी प्रोड्यूसर भी हैं। आलिया की फिल्म में एंटरटेनमेंट के नाम पर सिर्फ पुरुषों को टॉर्चर करना दिखाया जाने वाला है। इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा नॉर्मल कैसे हो सकती है।

नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ रुपये में खरीदे ऑनलाइन राइट
इस तरह से लोगों ने अपनी बात रखते हुए सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड शुरू कर दिया है। वहीं अगर बात की जाये ‘डार्लिंग्स’ की, तो इसे जसमीत के. रीन ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके प्रोड्यूसर गौरव वर्मा, आलिया भट्ट और गौरी खान हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म को नेटफ्लिक्स ने 80 करोड़ रुपये में खरीदा है।

ये भी पढ़ें: टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर आया जैकी श्रॉफ का रिएक्शन, दोनों को लेकर कह दी ये बात

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ‘डार्लिंग्स’
फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज को तैयार है।

ये भी पढ़ें: 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *