‘Brahmastra’ Teaser Out: आज बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जन्मदिन है। आलिया भट्ट ने अपने स्पेशल डे यानि अपने बर्थडे (Alia Bhatt Birthday) पर फैंस को सरप्राइजल दिया है। जी हां, आलिया भट्ट ने अपने 29वें जन्मदिन पर अपनी और रणबीर कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) से अपना फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। ब्रह्मास्त्र में आलिया ईशा के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Bday Special: अजय देवगन ने नए अंदाज में आलिया भट को Birthday किया विश, कहा-कभी बदलना नहीं, क्योंकि…

आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ब्रह्मास्त्र का पहला लुक
आलिया ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से फिल्म का अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे टू मी, आप लोगों के लिए ईशा से मिलने का इससे बेहतर दिन और बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। अयान मेरे वंडर बॉय, आई लव यू थैंक्यू #brahmastra।

अयान मुखर्जी ने भी टीजर किया शेयर
इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी आलिया भट्ट को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए ब्रह्मास्त्र से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक फैंस संग शेयर किया है। अयान मुखर्जी ने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे लिटिल वन, जॉय, प्राइड, इंस्पिरेशन और मैजिक, जो आपने मुझे महसूस कराया है। आपके स्पेशल डे पर सेलिब्रेट करने के लिए यहां कुछ है। अयान ने आगे लिखा- हमारी ईशा (फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम) ब्रह्मास्त्र की शक्ति है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

अमिताभ बच्चन ने भी  ब्रह्मास्त्र  का पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशिय ट्वीटर हैंडल से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, इस जन्मदिन के अवसर पर मिलते हैं उनसे, जिनके आने से चार चांद लग जाते हैं। Happy Birthday to the Light of Brahmāstra… Isha!

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हो सकती है। इसके अलावा, आलिया एसएस राजामौली की आरआरआर और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *