संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’(Gagngubai Kathiawadi) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया  गया है। संजय की इस फिल्म में भी महिला किरदार का बेमिसाल अंदाज़ देखने को मिलने वाला है, इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर से मिल गई है।

आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा गंगूबाई जिंदाबाद।

ट्रेलर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जहां एक दबंग किरदार में नज़र आ रही हैं तो वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) भी माफिया डॉन के रोल में हैं। आलिया की एक्टिंग का एक नया आयाम दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस फिल्म में आलिया का ट्रांसफॉर्मेशन चौंकाने वाला है।

आलिया भट्ट जिस किरदार गंगूबाई को फिल्म में निभा रही हैं, वह 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया कमाठीपुरा की सबसे दबंग महिला में से एक थी। पहली बार डॉन के रोल में आलिया को देखने के लिए फैंस बेकरार हो गए हैं।

वहीं अजय देवगन के किरदार की बात करें तो वह‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में एक माफिया डॉन की भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जिन्हें गंगूबाई से प्यार हो जाता है। जब गंगूबाई उन्हें ट्रेड करना सिखाती हैं। इस फिल्म से अजय और संजय लीला भंसाली की जोड़ी पूरे 22 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है। उन्हें आखिरी बार साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में देखा गया था।

आपको बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सेक्स वर्कर से माफिया डॉन बनी आलिया का पोस्टर भी भंसाली प्रोडक्शन ने रिलीज किया था जिसमें सफेद रंग के लिबास में आलिया का अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *