Alia Bhatt announce Pregnancy: बॉलीवुड गलियारों से बहुत बड़ी गुडन्यूज सामने आई है, जिसे सुनने के बाद आप जितना खुश होंगे उतना ही हैरान भी। जीं हां, बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बनने वाली हैं। आलिया ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan McLaren GT Car: कार्तिक आर्यन को तोहफे में मिली देश की पहली McLaren GT सुपरकार, कीमत और फीचर कर देगी हैरान

इंस्टा पर शेयर की अल्ट्रासाउंड की तस्वीरे
आलिया ने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं। उनकी सोनोग्राफी हो रही है। कंप्यूटर स्क्रीन को ब्लर कर उसपर हार्ट इमोजी बनाया है। कंप्यूटर स्क्रीन पर बेबी को देखने के बाद आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है। आलिया की बगल में कोई शख्स भी बैठा है। उसका बैक नजर आ रहा है। तस्वीर से मालूम पड़ता है कि वे रणबीर कपूर हो सकते हैं। दूसरी फोटो में आलिया ने शेर शेरनी और उनके एक बच्चे की फोटो शेयर की है। मतलब ये कि आलिया की फैमिली पूरी होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

वैसे आलिया ने जिस तरह शादी के 3 महीने बाद ही फैंस को गुडन्यूज दी है, इससे हर कोई सरप्राइज हो गया है।

नीतू कपूर ने सभी की शुभकामनाओं के लिए कहा शुक्रिया
इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट करने से लेकर आलिया भट्ट की तस्वीरों पर कमेंट करने तक पूरा बॉलीवुड जश्न के मूड में है। इस खबर के बारे में पूछे जाने पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने बेहद सूक्ष्म तरीके से अपनी खुशी जाहिर की। जब पैपराज़ी ने उनसे पूछताछ की और कहा ‘आप दादी बनने वाले हो (आप जल्द ही दादी होंगी), नीतू कपूर मुस्कुराई और जवाब दिया, ‘पहले शमशेरा’ अपने बेटे की आगामी फिल्म का जिक्र करते हुए बाद में वह सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देती नजर आईं।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर को आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है पसंद, जानें कौन है वो लकी गर्ल?

रिद्धिमा कपूर ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह भतीजे या भतीजी के स्वागत के लिए तैयार हैं। अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर, मौनी रॉय, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य फिल्म सितारों ने युवा जोड़े को बधाई दी।

14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे आलिया-रणबीर
आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को आनन फानन में शादी की थी। उनकी प्राइवेट वेडिंग मुंबई में ही हुई थी। आलिया भट्ट और रणबीर की शादी की जबरदस्त चर्चा रही थी. आलिया की अपकमिंग फिल्मों में ब्रह्मास्त्र के अलावा राजा और रानी की प्रेम कहानी, हार्ट ऑफ स्टोन, डार्लिंग्स शामिल हैं।

वहीं यह जोड़ी पहली बार “ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा” में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए भी तैयार है, जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है

ये भी पढ़ें: आखिर Youtube को क्यों हटाना पड़ा Sidhu Moosewala का आखिरी गाना ‘SYL’ ?, जानें वजह

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *