बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को लेकर एक नई खबर लेकर आए हैं। इस खबर के बाद दोनों कपल के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा की भतीजी का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन, इंस्टाग्राम पर छलका दर्द, कही ये बात

अली फजल और ऋचा चड्ढा सितंबर में करेंगे शादी
दरअसल, कोरोना महामारी के कारण इस कपल की शादी लेट होती जा रही थी। आखिरकार दोनों शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सिंतबर के आखिरी सप्ताह में दिल्ली में शादी करने वाले हैं। दोनों के हल्दी और मेहंदी के फंक्शन भी दिल्ली में ही होंगे।

ये भी पढ़ें: ‘बाहुबली’ भी नेशनल क्रश के हुए फैन, रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘सीता रामम’ में एक्ट्रेस को लेकर प्रभास ने कही ये बात

अली फजल और ऋचा चड्ढा की ग्रैंड वेडिंग में 400 गेस्ट होंगे शामिल
अब खबर आ रही है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। ‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अली फजल और ऋचा चड्ढा अक्टूबर में मुंबई में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे और जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने साल 2019 में की थी सगाई
बताते चलें कि इस कपल ने साल 2019 में सगाई कर ली थी और साल 2020 में शादी करने वाले थे। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि 21, 23 और 24 अप्रैल दोनों सात फेरे लेने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते इसे टालना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद आलिया की फिल्म ‘Darlings’ का किया जा रहा विरोध, ट्रेंड हुआ #BoycottDarlings

अली फजल और ऋचा चड्ढा नए घर में हो गए थे शिफ्ट
इसके अलावा बताते चलें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले साल ही अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। जबकि शादी का प्लान को होल्ड पर डाल दिया गया था। अब दोनों ने एक साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: VIDEO: जब जाह्नवी कपूर ने उतारी तेजस्वी प्रकाश की नकल तो ‘नागिन’ ने कुछ यूं किया रिएक्ट, देखें मजेदार वीडियो

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *