बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इसी के साथ प्रशंसकों का इंतजार भी बेसब्री से बढ़ता जा रहा है | फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख 4 मार्च, 2022 से बढ़ाकर 18 मार्च, 2022 करने का फैसला किया है।

होली पर होगी रिलीज
अक्षय कुमार और कृति अब होली के त्योहार पर अपने फैन्स को एंटरटेन करने पहुंचेंगे। अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर शेयर करके रिलीज की तारीख का ऐलान किया है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन हैं। अक्षय कुमार की पिछली रिलीज ‘सूर्यवंशी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी, ऐसे में मेकर्स को इस फिल्‍म से भी खूब उम्‍मीदें हैं। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक नए अवतार में नजर आएंगे।

ये सभी पढ़ें: ‘बाहुबली’ प्रभास के बाद बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे ये साउथ स्टार

ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया पोस्टर
अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा फिल्म होली पर आ रही है! साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

तीसरी बार बदली फिल्‍म की रिलीज डेट
बता दें कि ‘बच्‍चन पांडे’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्‍ट किया है। साजिद नाडियाडवाला फिल्‍म के प्रोड्यूसर हैं। कोरोना महामारी के कारण फिल्‍म की रिलीज इससे पहले भी दो बार बदली जा चुकी है। पहले यह फिल्‍म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली थी। बाद में इसे बदलकर 22 जनवरी 2021 किया गया था।

Spread the love
One thought on “होली पर सिनेमा घरों में दस्तक देंगें ‘बच्चन पांडे’? अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर किए शेयर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *