खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आपने ‘विमल’ इलायची के एड में देखा ही होगा। इस विज्ञापन में खिलाड़ी कुमार बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan ) और अजय देवगन (Ajay Devgn) साथ में नजर आए। शाहरुख और अजय देवगन का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन अक्षय कुमार को इस एड के कारण सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब अक्षय कुमार ने बड़ी घोषणा की है। अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए इस विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वे अब तंबाकू ब्रांड (विमल) के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने इस फैसले के बारे में बताया है।

अक्षय ने फैंस से मांगी माफी
अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मुझे माफ कर दें। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से। पिछले कुछ दिनों में आए आपके रिएक्शंस ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा। विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं। इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने फीस को अच्छे काम लगाने की कही बात
”मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाऊंगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को ऑनएयर करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती। लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआओं को मांगता रहूंगा।”

अक्षय कुमार को लोगों ने किया ट्रोल
कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार का ये एड रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख खान और अजय देवगन ने अक्षय कुमार का ‘विमल यूनिवर्स’ में वेलकम किया। बॉलीवुड के तीनों बड़े स्टार्स (शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार) पहली बार किसी एड में सामने आए थे। वैसे थी तो ये बहुत बड़ी बात लेकिन क्योंकि तीनों ने तंबाकू ब्रांड के एड के लिए हाथ मिलाया था। इसलिए ये एड ट्रोल्स के निशाने पर आया। अजय देवगन तो पहले से कई तंबाकू ब्रांड के एड्स में दिखे हैंय़ शाहरुख खान के ऐसे विज्ञापन करने पर भी इतना बवाल नहीं मचा, लेकिन खिलाड़ी कुमार के नजर आते ही लोगों ने हंगामा कर दिया।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के फैंस ने एक्टर के पुराने वीडियोज भी शेयर किए जहां वे शराब, सिगरेट जैसे हानिकारक प्रोड्क्टस से दूर रहने की बात करते दिखे। कई लोगों ने तो तीन बार पद्म श्री सम्मान पा चुके खिलाड़ी कुमार से अवॉर्ड वापस लौटने को भी कहा। खैर, काफी आलोचनाएं झेलने के बाद एक्टर ने माफी मांग ली है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *