UP News: जेल में बंद आजम खान (Azam Khan) को लेकर हर दिन राजनीति तेज होती जा रही है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से नाराज चल रहे कुछ लोग जहां लगातार इस मामले को उछाल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पार्टी प्रमुख भी आजम खान के पक्ष में दिख रहे हैं। दरअसल, सपा विधायक और अखिलेश यादव (Akhilesh) के चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने आजम खान को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने आजम खान का ही एक बोलते हुए वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

आजम खान का पुराना वीडियो शेयर कर शिवपाल ने किया याद
शिवपाल यादव ने आजम खान को लेकर एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस ट्वीट में शिवपाल यादव ने लिखा है, “अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है! मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा।”

शिक्षा के क्षेत्र में मैंने काम किया: आजम खान
शेयर किए गए इस वीडियो में आजम खान बोल रहे हैं, कि “शिक्षा के मैदान में मैंने जो काम किए हैं, मैं खुद कहना चाहता हूं कि पिछले सौ साल में शायद ही किसी गली में रहने वाले शख्स ने किए हों। जो कल भी गली में रहता था और आज भी गली में रहता है और आगे भी वहीं रहने का इरादा रखता है।”

जौहर विश्वविद्यालय एशिया का सबसे शानदार विश्वविद्यालय होगा
आजम खान वीडियो में आगे बोल रहे हैं, “मेरे बच्चों के भी स्कूल हैं और बच्चियों के भी स्कूल हैं। एक बहुत बड़ा विश्वविद्यालय बनाया है और एक मेडिकल इंस्टीट्यूट ऐसा बनाया है जिसपर पूरा राष्ट्र गर्व करेगा। ये भी कहना चाहता हूं कि अगले पांच सालों में जौहर विश्वविद्यालय एशिया का सबसे शानदार विश्वविद्यालय होगा। ये केवल एक घर वालों के लिए नहीं है या केवल एक जाति वालों के लिए नहीं है। शिक्षा के मंदिर में किसी जाति और धर्म की ज्योति नहीं जलाई जा सकती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *