UP Assembly Election Result 2022: उत्तर प्रदेश में वोटों की गिनती चल रही है, जिसमें बीजेपी आगे चल रही है और सपा पीछे चल रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने ईवीएम पर निगरानी रखने के लिए सपा के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया है। अखिलेश यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को मतगणना केंद्रों पर नजर बनाए रखने का आदेश दिया था। नेताओं की 8-8 घंटे की तीन शिफ्ट लगाई गई थी।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का, वक़्त आ गया है अब ‘फ़ैसलों’ का। मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद।‘लोकतंत्र के सिपाही’ जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही लौटें।’

इससे पहले अखिलेश यादव और सपा ने ईवीएम को लेकर बीजेपी और चुनाव आयोग पर सवाल उठाए. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं और आम लोगों से निगरानी रखने की अपील की थी.

आपको बता दें कि शुरुआती रुझानों में समाजवादी पार्टी 82 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि बीजेपी 120 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। बसपा और कांग्रेस 5-5 सीटों पर आगे चल रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *