UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। अखिलेश यादव का आरोप है कि उनके हैलीकॉप्टर को बिना किसी कारण के दिल्ली में रोककर रखा गया है।

उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ‘मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है जबकि बीजेपी के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई बीजेपी की ये हताशा भरी साज़िश है।’

वहीं इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, ”सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है। समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे है।”

बता दें कि अखिलेश यादव 31 जनवरी को करहल सीट से अपना नामांकन पत्र भरेंगे, उनके साथ जिले के तीन सपा उम्मीदवार और पार्टी कार्यकर्ता भी होंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होग। यूपी में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे। जबकि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *