बॉलीवुड ‘सिंघम’ अजय देवगन और श्रिया सरन की साल 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दृश्यम’ का हर कोई फैन हो गया था। तब से हर कोई इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहा था। तकरीबन 6 साल बाद अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। दरअसल, अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ 2 (Drishyam 2) की शूटिंग शुरू हो गई है। अजय देवगन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी आगामी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से अजय देवगन ने तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी। साथ ही अजय देवगन ने ‘दृश्यम 2’ की कास्ट से भी फैंस को रूबरू करवाया।

ये भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना असल ज़िंदगी में हैं बेहद ज़िद्दी, घरवालों की भी नहीं सुनती

अजय देवगन ने ‘दृश्यम 2’ के सेट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या एक बार फिर विजय अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट कर पाएगा? ‘दृश्यम 2′ की शूटिंग शुरू हुई।’ इस तस्वीर में अजय देवगन के साथ फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) भी नज़र आ रही हैं। ऐक्टर ने इस पोस्ट में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तबू को भी टैग किया है। यानी एक बार फिर तबू ‘दृश्यम’ का हिस्सा बनने जा रही हैं।

आपको बता दें ‘दृश्यम’ साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है। ‘दृश्यम’ (Drishyam) में भी अजय देवगन नजर आए थे और ये बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने पर कामयाब हुई थी। पहली फिल्म की सफलता को देखते हुए अजय देवगन ने इसके सीक्वल को बनाने का फैसला लिया। अब मेकर्स ने ‘दृश्यम 2’ की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *