KGF Chapter 2 : साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म KGF के दूसरे पार्ट का लंबे समय से लोगों को इंतजार है। जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ता जा रही है। फिल्म KGF 2, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज (KGF 2 release date) रही है। ऐसे में खुद एक्टर भी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है। वहीं अब उनके सिंहचलम मंदिर दौरे से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 में काम करने के लिए इस एक्टर ने लिए 25 करोड़, जानें फिल्म के स्टार कास्ट की फीस

फिल्म की सफलता के लिए सिंहचलम मंदिर में मांगी कामना
दरअसल, सुपरस्टार यश हाल ही में सिंहचलम मंदिर गए, जहां वह अपनी आगामी फिल्म केजीएफ 2 की सफलता की कामना के लिए पहुंचे थे। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीर में यश मल्टी शेड टीशर्ट और ब्लैक डेनिम पैंट में पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने एक गमछे को कमर से लपेट रखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन झलकियों में अभिनेता माथे पर तिलक लगाते और भगवान विष्णु की प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यश ने की सभी दर्शकों से फिल्म देखने की अपील
बता दें कि इससे पहले फरवरी में यश भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए कर्नाटक के प्रसिद्ध अनेगुड्डे श्री विनायक मंदिर गए थे। यही नहीं, इससे पहले यश सफेद ट्रेडिशनल लिबास पहने धर्मस्थल में भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद लेते दिखे थे। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में उन्होंने सभी से फिल्म को देखने के लिए अपील की है। बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमेक्स बेहद जबरदस्त है। यही कारण है​ कि फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोर शोर से किया जा रहा है। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के निर्माता फिल्म के डिजिटल प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 Trailer Release : KGF 2 का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, दमदार एक्शन में फिर दिखे यश

14 अप्रैल को रिलीज होगी KGF चैप्टर 2
फिल्म के बारे में बात करें, तो फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 के पहले भाग को भी निर्देशित किया था। फिल्म के दूसरे भाग में यश के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज अहम किरदार में हैं। बता दें कि, यह फिल्म आने वाले 14 अप्रैल को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें:  Attack Trailer 2 Out: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर 2 रिलीज़, लोगों पर छाया सुपरहीरो का जादू

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *