Koffee With Karan Season 7: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय फिल्ममेकर और चैट शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ‘कॉफी विद करण के सीजन 7’ (Koffee With Karan Season 7) के साथ दमदार वापसी करने को तैयार है। करण के शो से जुड़ी हर रोज कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस शो की गेस्ट लिस्ट में दो ऐसे नाम सामने आए हैं, जिन्हें फैंस कई सालों से साथ देखना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: रोज़लीन खान अपने नए गाने ‘आ भी जा’ में रजनीश दुग्गल के संग रोमांस करती आएंगी नज़र

शो में खिलाड़ी कुमार के साथ आएंगी सामंथा
साउथ इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स इस बार करण जौहर ‘कॉफी विद करण’ शो में आने वाले है। इसी लिस्ट में एक नया नाम सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) का भी जुड़ गया है। सामंथा रुथ प्रभु शो में आ रही है इस से बड़ी बात ये है कि वो बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ शो में आने वाली है। जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार और सामंथा का साथ आने की खबर ने फैंस को दिल खुश कर दिया है। इस में दोनों साथ में कई राज खुलने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा करण के शो में पहली बार आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें: Shamshera Teaser Out: ‘शमशेरा’ का टीजर आया सामने, रणबीर कपूर पर भारी पड़े ‘खलनायक’ संजय दत्त

ट्रोल को दिया था मुंहतोड़ जवाब
आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु जब नागा चैतन्य से अलग हुई है, तब से चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल में उनकी पीआर टीम पर नाम नागा चैतन्य की अफेयर की अफवाहों को वायरल करने का आरोप लगाया गया था। जिसका उन्होंने जोरदार जवाब दिया था।

समांथा और नागा ने 2 अक्टूबर 2021 को तोड़ा था रिश्ता
समांथा और नागा ने 2 अक्टूबर 2021 को अलग हुए थे। शादी की पांचवी सालगिरह से पहले समांथा और नागा चैतन्या ने अलग होने का फैसला कर लिया था। समांथा ने अक्किनेनी सरनेम ड्रॉप किया था और इंस्टाग्राम पर नागा चैतन्या संग पोस्ट्स डिलीट किए थे। अलग होने के बाद नागा चैतन्या और उनके परिवार ने समांथा को 200 करोड़ की एलिमनी का ऑफर दिया था जिसे लेने से समांथा ने इंकार कर दिया था। बता दें कि समांथा और नागा का अभी तलाक नहीं हुआ है। उनके तलाक की लीगल प्रोसीडिंग चल रही है। साल 2017 में 6 अक्टूबर (samantha and chaitanya marriage date) गोवा में ग्रैंड सेरेमनी में उनकी शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay Birthday: अपने जन्मदिन पर विजय ने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म Varisu का फर्स्ट लुक आउट

सामंथा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ में व्यस्त
सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह अब विज्ञान-फाई थ्रिलर ‘यशोदा’ और प्रेम कहानी ‘खुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ अभिनय करने के लिए तैयार है। वह जल्द ही हॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। जबकि चैतन्य इस अगस्त में आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: International Yoga Day: प्रेग्नेंसी में योग से फिट रहीं अनुष्का शर्मा, पहली बार शेयर की ये अनसीन तस्वीरें

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *