साउथ सिनेमा के स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने 80 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया है। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ को OTT पर भी धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला। इसी को देखते हुए अल्लू अर्जुन की फिल्म के निर्माताओ के हौसले बुलंद हुए और अब वह उनकी 2020 में रिलीज हुई फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज करने जा रहे हैं।

Ala Vaikunthapurramuloo बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में होगी रिलीज़
अल्लू अर्जुन के फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि अल्लू अर्जुन की यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में हिंदी में देखने को मिलेगी। यह भी कहा जा रहा है कि अगर Ala Vaikunthapurramuloo बॉक्स ऑफिस पर हिट रहती है तो उसके बाद राम चरण की रंगस्थलम भी फरवरी 2022 में हिंदी में रिलीज होगी।

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी जानकारी
फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘Ala Vaikunthapurramulo का हिंदी वर्ज़न काफी कुछ तय करेगा। मीडिया में खबरें आने लगी हैं कि इस फिल्म के बाद तमिल और तेलुगू की किन फिल्मों के हिंदी वर्ज़न आ सकते हैं। रंगस्थलम बहुत ज्यादा पसंद की गई तेलुगू फिल्म है, जिसमें राम चरण और सामंथा लीड रोल में थे और इसे सुकुमार ने डायरेक्ट किया था। अगर Ala Vaikunthapurramulo का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही आगे की चीजें तय करेगा।

साउथ सिनेमा बॉलीवुड पर होगा हावी
इस देखते हुए हम ये कह सकते हैं कि साउथ का सिनेमा बॉलीवुड पर हावी होता नज़र आ रहा है। शानदार कहानी, भव्य लैंडस्केप, दिल थामने वाला एक्शन और नाचने को मजबूर करे देने वाले म्यूजिक के कॉम्बिनेशन के साथ कोरोना काल में यह फिल्में मनोरंजन के मजबूत साधन के रूप में उभरी हैं।

आपको बता दें कि साउथ की फिल्में OTT से लेकर सिनेमाघरों तक अपना जलवा बिखेर रही है। इन फिल्मों के सामने बॉलीवुड के लिए आने वाला समय बहुत दिक्कतों वाला नजर आ रहा है। वैसे भी बॉलीवुड इस समय फिल्में रिलीज नहीं कर रहा है। कुछ समय के लिए सिनेमाघर खुले थे तो सिर्फ अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया था। इसी के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर ‘ Spider-Man: No Way Home’ और ‘Pushpa’  फिल्मों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

Spread the love
2 thoughts on “‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म हिंदी वर्ज़न में होगी रिलीज़, बॉक्स ऑफिस पर फिर मचेगा धमाल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *