मनोरंजन जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमे कहा जा रहा है कि कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज ( Chethana Raj ) की मृत्यु हो गई है। खबर की माने तो प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक गलती की वजह से उनका निधन हो गया है। आपको बता दें सोमवार को अभिनेत्री को ‘फैट फ्री’ सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ( Actress Chethana Raj dies during plastic surgery ) जिसके बाद शाम को अभिनेत्री की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा और उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें: Cannes 2022: दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट, शॉर्ट शिमरी ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

पिता ने की कानूनी कार्रवाई की मांग
चेतना के पिता ने आगे कहा, ‘मेरी बेटी स्वस्थ थी। किसी ने उसे सुझाव देते हुए कहा था कि उसकी कमर में अधिक चर्बी है और उसे सर्जरी करवानी चाहिए वह अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई। किसी ने उसे सुझाव दिया है कि उसकी कमर में अधिक चर्बी है और परिवार के किसी सदस्य से परामर्श किए बिना वह सर्जरी के लिए आई थी। अस्पताल अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।’

ये भी पढ़ें: भोपा स्वामी ‘आश्रम 3’ में फिर देंगे बाबा निराला का साथ, नए स्तर के प्रदर्शन के लिए तैयार

फेफड़ों में पानी और वसा भर जाने के कारण हुई मौत-
चेतना राज के पिता गोविंदा राज का बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री के पिता ने खुलासा किया कि चेतना सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे अस्पताल में भर्ती हुई थी। जब तक हमें इस बात की जानकारी मिली, तब तक ऑपरेशन शुरू हो चुका था। शाम तक, फेफड़ों में पानी और वसा भर जाने के कारण चेतना को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आईसीयू में समुचित सुविधाएं नहीं थीं।

ये भी पढ़ें: पूजा हेगड़े ने शुरु की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग, सलमान खान का लकी ‘ब्रेसलेट’ पहने आई नज़र

पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ दर्ज की एफआईआर-
चेतना के परिवार वालों ने पास के थाने में अस्पताल कमेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। चेतना का शव फिलहाल अस्पताल में है। इसे पोस्टमार्टम के लिए अन्य अस्पताल ले जाया जाएगा। आपको बता दें कि चेतना ‘गीता’ और ‘दोरेसानी’ जैसे डेली सोप में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।

डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप-
चेतना के माता-पिता डॉक्टर पर लापरवाही का इल्जाम लगा रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने माता-पिता को सर्जरी के बारे में कोई सूचना नहीं दी थी और वह अपने दोस्तों के साथ ही अस्पताल चली गई थीं। उनका कहना है कि डॉक्टर की गलती की वजह से उनकी बेटी की असमय मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें: Imran Khan Divorce: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने का लिया फैसला

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *